34.1 C
New Delhi
Friday, May 10, 2024

सालों पहले कब्र में दफनाया लेकिन अब आ रही है वहां से खूशबू

नई दिल्ली: हाल ही में यमन के धाफर से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां पर एक कब्रिस्तान से मौजूद कब्र से हर रोज़ खुशबु आती थी।

लोगों ने बताया कि ये एक लड़की की कब्र है, जिसको कई सालों पहले दफनाया गया था। मगर इस घटना के बाद जब कब्र से बाहर लड़की की लाश मिली तो वह एकदम वैसी ही मिली, जैसा कि उसको मरने के बाद में दफनाया गया था।

इस घटना ने सबको हैरान कर दिया। सूत्रों के अनुसार, धाफर जिले में रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। जिसके बाद उसको वहां स्तिथ कब्रिस्तान में दफना दिया गया।

लेकिन, इतने सालों बाद भी अक्सर उस कबर से खुशबु आती थी। हाल ही में बारिश से कुछ लाशें कब्रों से बाहर निकल आई। जिनमे से उस लड़की की लाश भी शामिल थी।

लड़की की लाश ने वहां मौजूद सभी लोगों को चौंका दिया था क्योंकि वह एकदम पहले की तरह ही दिखाई दे रही थी जबकि उसको अभी तक एक कंकाल बन जाना चाहिए था।

गॉंव वालों ने बताया कि फिलहाल उन्होंने उस लड़की को दोबारा कबर में दफना दिया है परंतु आज भी उस कबर से खुशबु आना लगातार जारी है।

टीम बेबाक

SHARE
Bebak Newshttp://bebaknews.in
Bebak News is a digital media platform. Here, information about the country and abroad is published as well as news on religious and social subjects.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

SHARE