34.1 C
New Delhi
Friday, May 17, 2024

नोरा फतेही और श्रद्धा के बीच हुआ जबरदस्त डांस कंपिटीशन, Video हुआ वायरल

नई दिल्ली: रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में नोरा फतेही भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। मुख्य जोड़ी ने पहले ‘एबीसीडी 2’ में साथ काम किया था और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने एक बहुत पसंद किया था। वहीं, सोशल मीडिया पर नोरा फतेही और श्रद्धा के डांस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस अपनी डांसिंग मूव्स से एक दूसरे को चकित कर देती हैं।

https://www.instagram.com/p/BvYfUYeFFXs/

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जहां नोरा, श्रद्धा और वरुण पागलों की तरह अपने डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के बीच डांस प्रतियोगिता होती है। इसी बीच वरुण धवन भी आ जाते हैं और फिर तीनों मिल कर खूब धमाल मचाते हैं। तीनों आगामी फिल्म ‘कलंक’ के नए सॉन्ग ‘फर्स्ट क्लास’ पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, “स्ट्रीट डांसर्स अपने डांस को बहुत गंभीरता से लेते हैं, जिसमें असली जंगलीपना दिख सकता है। हमारे ‘फर्स्ट क्लास’ डांस का ‘पहला राउंड’। बता दें श्रद्धा और नोरा के इस डांस वीडियो को अभी तक 18 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अब भी जारी है। इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें रेमो डीसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में नोरा-श्रद्धा साथ में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में वरुण धवन भी लीड रोल में नजर आएंगे। फ़िलहाल, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

टीम बेबाक

SHARE

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

SHARE