11.1 C
New Delhi
Sunday, January 16, 2022

कांग्रेस की महंगाई के खिलाफ महारैली की तैयारी मीटिंग में हंगामा

Jaipur: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की महारैली की तैयारियों को लेकर पीसीसी में उस समय हंगामा हो गया, जब कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल की मौजूदगी पर एतराज जताया और उन्हें पार्टी से निकालने की मांग की।

पूर्व मेयर और कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने बुधवार को ओमिक्रोन को लेकर सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर कोरोना को देखते हुए 12 दिसंबर की रैली स्थगित करने की मांग की थी। सीडीएस बिपिन रावत और अन्य सैन्यकर्मियों की शहादत के बाद सात दिन सभी कार्यक्रम स्थगित करने का सुझाव दिया था। इस चिट्ठी को उनके विरोधियों ने रैली के विरोध से जोड़ते हुए ज्योति खंडेलवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

रैली की तैयारी को लेकर जयपुर शहर कांग्रेस की पीसीसी में बुलाई गई बैठक में इस मुद्दे को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ। ज्योति खंडेलवाल के विरोधी कांग्रेस नेता मित्रोदय गांधी ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन की मौजूदगी में प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के भाषण के बीच में ही हंगामा शुरू कर दिया। बाद में विधायक अमीन कागजी और दूसरे नेताओं ने हंगामा शांत करवाया।

प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के भाषण के दौरान अचानक बीच में खड़े होकर मित्रोदय गांधी ने बैठक में ज्योति खंडेलवाल की मौजूदगी पर नाराजगी जताते हुए कहा- हम रैली को सफल बनाने दिन रात मेहनत कर रहे ​हैं और जिस नेता ने हमारी मेहनत पर पानी फेर दिया, उसे यहां बैठा रखा है।

गांधी ने जोर-जोर से बोलना जारी रखा। इस पर डोटासरा ने मित्रोदय गांधी से कहा- आप कौनसा भला काम कर रहे हो। अनुशासन में रहकर बात रखनी चाहिए। इन्होंने अच्छा नहीं किया तो आप भी अच्छा नहीं कर रहे हैं। प्रदेश प्रभारी यहां बैठे हैं, उन्हें सब पता है। करीब एक मिनट के हंगामे के बाद शांति हुई और प्रदेशाध्यक्ष ने आगे भाषण दिया।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
131FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles