22.1 C
New Delhi
Sunday, December 5, 2021

फरीदाबाद: एक के बाद एक दो महिलाओं की हत्या, एक को प्रेमी ने तो दूसरे की पति ने ही कर दी हत्या

हरियाणा ब्यूरो: फरीदाबाद में एक के बाद एक दो दिन में दो महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया गया और उनको उतारने वाले कोई और नहीं बल्कि उनके ही अपने थे। एक तरफ जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी तो दूसरी ओर पति ने अपनी ही पत्नी को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों में कार्रवाई की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकी आरोपी पति फरार है।

बता दें कि आगरा की रहने वाली भावना की शादी 2017 में आगरा के ही रहने वाले सौरभ से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद भावना अपने पति के साथ रहने के लिए फरीदाबाद आ गई। यहां आने के बाद भावना और उसके पति ने एक किराए का मकान लिया, जिसका मालिक पुष्कर भंडारी था और तभी से मकान मालिक पुष्कर भंडारी भावना पर गंदी नजर रखने लगा और उसके घर पर आना जाना शुरू कर दिया। जब भावना को उसकी हरकतों के बारे में पता चला तो उसने अपने पति से सारी बात बता दी, जिसके बाद वह अपने पति के साथ मकान को छोड़कर दूसरी जगह रहने लगी। लेकिन एक तरफा प्यार में पागल पुष्कर भंडारी ने भावना के पीछा वहां तक भी नहीं छोड़ा और वहां भी उसकी गली में आने जाने लगा। यहां तक की मौका देख कर पुष्कर भंडारी उसके घर में घुस जाता था। जिसका भावना ने विरोध भी किया लेकिन एक तरफा प्यार में अंधा पुष्कर भंडारी भावना की एक भी बात मानने को तैयार नहीं था।

इतना ही नहीं उसके आने जाने पर अब आस पड़ोस के लोगों में भी इस बात को लेकर रोष था, फिर भावना ने यह बात अपने पति को बताई। जिसके बाद उसके पति सौरव ने उसे उसके घर और आसपास आने से मना कर दिया, लेकिन उसने इसकी शिकायत पुलिस को इसलिए नहीं की कि वह पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहता था। बस यही उसकी सबसे बडी गलती हो गई। कल फ़िर सनकी प्रेमी पुष्कर भंडारी सौरव के ड्यूटी जाने के बाद भावना से मिलने उसके घर जा धमका और जिसके बाद फ़िर भावना ने उसका विरोध किया तो आरोपी पुष्कर भंडारी अपने मोबाइल में गाना चला कर तेज अवाज कर दी और भावना की गला दबाकर हत्या कर दी।

इतना ही नहीं आरोपी ने भावना की हत्या करने के बाद अपने मोबाइल को वहीं छोड़ दिया और भावना के मोबाइल को लेकर फरार हो गया और इसके बाद खुद हत्यारे प्रेमी ने भावना के पति को भावना के ही फोन से फोन कर यह जानकारी दी कि उसने उसकी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया है। जिसे सुनते ही गौरव के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह आनन-फानन में अपनी कंपनी से छुट्टी लेकर घर की ओर दौड़ पड़ा। घर पहुंचने पर उसने पाया कि उसकी पत्नी हमेशा के लिए उसे छोड़ कर जा चुकी है। जिसके बाद इसकी शिकायत उसने पुलिस थाने में की। अब सौरव अपनी पत्नी भावना के हत्यारे पुष्कर भंडारी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है।

वहीं पुलिस के मुताबिक अपने पति के साथ सेक्टर 23 में किराए के मकान में रहने वाली भावना को उसी के प्रेमी ने अपने हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रहे दिन का रिमांड लिया गया है और आगे की तफ्तीश जारी है।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
121FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles