34.1 C
New Delhi
Saturday, November 26, 2022

इस पाकिस्तानी मॉडल की वजह से हुआ सानिया-शोएब का तलाक !

New Delhi: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Indian tennis player Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Pakistani cricketer Shoaib Malik) की शादी टूटने की खबरें आ रही हैं। और अब तो इस अफवाहों की पुष्टि होती दिख रही है कि वे आधिकारिक रूप से तलाकशुदा हैं।

दोनों के करीबी दोस्तों के अनुसार, उन्होंने पहले ही अलग रहने का फैसला कर लिया है और केवल औपचारिकताएं और कागजी कार्रवाई बाकी है। फिलहाल सानिया दुबई में हैं और शोएब पाकिस्तान में ए स्पोर्ट्स के लिए एक्सपर्ट के तौर पर काम कर रहे हैं। सानिया द्वारा हाल ही में एक पोस्ट ने अलगाव की अफवाहों को हवा दी।

सानिया के इंस्टाग्राम (Instagram) अपडेट उन दोनों के अलग होने की अफवाहों को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे के साथ एक फोटो पोस्ट की और ‘कठिन दिनों’ के बारे में लिखा। गौरतलब है कि मलिक की तस्वीरें इन दिनों उनके इंस्टाग्राम पर देखने को नहीं मिल रही हैं।

कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने अब तलाक की अफवाहों को एक और एंगल दे दिया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि मलिक और मिर्जा के बीच अलगाव के पीछे पाकिस्तानी मॉडल के आयशा उमर (Pakistani model Ayesha Omar) नाम को माना जा रहा है। ये वही मॉडल है जिसके साथ मलिक ने बोल्ड फोटोशूट करवाया था।

बोल्ड फोटोशूट (bold photoshoot) के बाद मलिक से पाकिस्तानी टीवी चैनल (pakistani tv channel) पर सवाल किया गया कि उस फोटोशूट पर उनकी पत्नी सानिया का क्या रिएक्शन था, जिस पर उन्होंने कोई ठोस जवाब नहीं दिया। अफवाहें चल रही हैं कि सानिया ने अब मलिक को आयशा के लिए धोखा देते हुए पकड़ा है।

हालाँकि, इसकी कोई संभावित पुष्टि नहीं है क्योंकि सानिया अब इस मामले पर पूरी तरह से चुप हो गई है। ऐसा लगता है कि सानिया और मलिक दोनों अब इस मामले पर बोलने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।

साथ ही, शोएब मलिक के प्रबंधन विभाग के एक टीम सदस्य के हवाले से एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि तलाक की प्रक्रिया चल रही है। लेकिन अब उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं।

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की। इस जोड़े ने हाल ही में दुबई में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया। मलिक ने सोशल मीडिया (social media) पर तस्वीरें शेयर कीं। तलाक के साथ ही सानिया और शोएब का 12 साल पुराना शादी का रिश्ता खत्म हो गया है।

SHARE
Bebak Newshttp://bebaknews.in
Bebak News is a digital media platform. Here, information about the country and abroad is published as well as news on religious and social subjects.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

SHARE