34 C
New Delhi
Saturday, May 28, 2022

मुठभेड़ में घायल रिंकू उर्फ नेवला को पुलिस ने दबोचा, लोगों के लूटता था मोबाइल

Noida: नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को निशाना बनाकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

कोतवाली 24 क्षेत्र के सेक्टर-33 एआरटीओ ऑफिस के पास हुई इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिये नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से लूट के दो मोबाइल, बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

पुलिस की गोली से घायल बदमाश की पहचान रिंकू उर्फ नेवला के रूप में हुई है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि अब तक पूछताछ में रिंकू उर्फ नेवला पार 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज सामने आ चुकी है। नोएडा में काफी लंबे समय से सक्रिय था पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी।

एडिशनल डीसीपी नोएडा ने बताया कि सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस की टीम सेक्टर-33 स्थित आरटीओ कार्यालय के पास जांच कर रही थी। तभी एक बाइक सवार युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने जब पीछा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दिल्ली निवासी पिटू उर्फ नेवला के पैर में गोली गोली लग गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रणविजय सिंह ने बताया कि बदमाश रिंकू उर्फ नेवला मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले बुजुर्ग लोगों को अपना निशाना बनाता था। महिलाओं से चैन स्नैचिंग और लूटपाट करता था। लूटे हुए मोबाइल सस्ते दामों में राह चलते लोगों को बेचता था। अबतक सैकड़ों मोबाइल लूट चुका है। लेकिन वह खुद के पास कोई मोबाइल नहीं रखता था और पुलिस से बचने के लिए लगातार किराये का मकान बदलता रहता था। उस पर एनसीआर के विभिन्न थानों में 18 मामले दर्ज हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles