22.1 C
New Delhi
Sunday, December 5, 2021

अलग-अलग जगहों से 3 गांजा तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 12 किलो गांजा बरामद

Noida: नशे के सौदागरों के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान में नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई, जब कोतवाली बिसरख पुलिस और थाना इकोटेक-3 पुलिस ने 3 गाजा तस्कर को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 13 किलो गांजा बरामद किया, जिसकी कीमत सवा लाख रुपए की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तस्वीरों में पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों आरोपी एनसीआर इलाके में गांजा तस्करी करने का काम करते हैं। एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना बिसरख पुलिस ने पुलिस ने चेकिंग के दौरान एसीई सिटी के सामने से एक गांजा तस्कर अभियुक्त नीटू पुत्र सुखवीर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 8 किलो 100 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है, जो प्लास्टिक बोरी में भरा हुआ था।

अरोपी के पास से एक डिस्कवर मोटरसाइकिल भी बरामद की है, जो गांजा की सप्लाई के लिये इस्तेमाल करता था। एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने एक और गांजा तस्कर राज कुमार उर्फ छोटू पुत्र रामप्रसाद ग्राम शाहबेरी निकट साईं मदिंर नाले के पास राजेन्द्र के मकान से गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से दो किलो अवैध गांजा बरामद किया गया है। थाना इकोटेक-3 पुलिस ने भी दो किलो गांजा के साथ गांजा तस्कर अनमोल पुत्र जितेन्द्र को छोटी मिलक के पास मंदिर के पीछे से गिरफ्तार किया है।

एडिशनल डीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बारामद कुल गांजा कि कीमत सवा लाख रुपये बताया जा रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनों अरोपिओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
121FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles