38.1 C
New Delhi
Monday, June 27, 2022

लाल साड़ी में महारानी की तरह मंडप पहुंचीं नयनतारा, देखें एक्ट्रेस की वेडिंग तस्वीरें

New Delhi: नयनतारा और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन आधिकारिक तौर पर शादी के बंधन में बंध गए। दोनों महाबलीपुरम के शेरेटन पार्क में ब्रह्म मुहुर्त में शादी के बंधन में बंध गए। शादी की रस्में सुबह 8:10 बजे शुरू हुईं। शादी में शाहरुख खान, बोनी कपूर, रजनीकांत, एटली, विजय सेतुपति जैसे दक्षिण और बॉलीवुड फिल्म उद्योग की हस्तियां शामिल हुईं।

नयनतारा सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं और उनके लाखों प्रशंसकों ने नयनतारा और विग्नेश के लिए बधाई संदेशों के साथ ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बाढ़ ला दी है। शादी के इनविटेशन कार्ड से लेकर उनके खाने के मेन्यू लिस्ट तक, शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। शादी के भोजन मेनू में मेहमानों के लिए चिकन चेट्टीनाड, पोरियाल, दही चावल, बादाम का हलवा, और बहुत कुछ दिखाया गया है।

अपनी शादी के लिए नयनतारा का मेकअप पुनीत बी सैनी ने किया था। उनकी स्टाइलिस्ट शालिना नथानी हैं। नयनतारा की लाल शादी की साड़ी को डिजाइनर जेड द्वारा मोनिका और करिश्मा द्वारा अनुकूलित किया गया।

नयनतारा, विग्नेश की शादी तिरुत्तानी, वडापलानी, मायलापुर, कालीकमबल मंदिर के 20 पुजारियों द्वारा की गई थी। पुजारियों ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सुबह लगभग 8:30 बजे शादी की रस्में शुरू की। विग्नेश शिवन अपने जीवन के प्यार नयनतारा के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

यह बताया गया है कि इस जोड़े ने अपनी दक्षिण-भारतीय शादी के लिए उत्तर भारतीय शैली की वेशभूषा का चयन किया। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “नयनतारा लाल रंग की साड़ी में दीप्तिमान लग रही थीं, जिसे उन्होंने उत्तर भारतीय शैली में पहना था।

विक्की के पास भी एक फ्यूजन कॉस्ट्यूम था। एक गोल्डन रंग का कुर्ता, जो विक्की पर काफी फब रहा था। समारोह उचित दक्षिण भारतीय शैली में किया गया था।

शादी के तुरंत बाद विग्नेश शिवा ने वेडिंग की सबसे खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैन्स को बता दिया कि नयनतारा अब उनकी हो चुकी हैं। इस शादी की कई और लाजवाब तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं, जिसमें नयनतारा लाल आउटफिट में कमाल दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में नयनतारा के दुल्हन वाले अवतार से लेकर शादी के रस्मों की कई खूबसूरत झलकियां सामने आई हैं। शादी की इन तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन फूलों से सजे जिस रास्ते पर चलते नजर आ रहे हैं, ये झलकियां रोमांटिक कॉमिडी फिल्म Crazy Rich Asians की याद दिला रही हैं, जिसमें ऐक्ट्रेस दुल्हन इसी अंदाज में पानी के पर चलती नजर आई थीं। साल 2018 में आई इस फिल्म के गॉरजस वेडिंग सीन ने लाखों फैन्स के दिलों को छुआ था।

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश करीब 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे वक्त तक रिलेशनशिप के बाद आखिरकार कपल ने एक-दूसरे के साथ शादी का फैसला ले लिया।

Bebak Newshttp://bebaknews.in
Bebak News is a digital media platform. Here, information about the country and abroad is published as well as news on religious and social subjects.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles