34.1 C
New Delhi
Tuesday, January 31, 2023

अमावां BRC में बनाई गई वृहद मानव श्रृंखला और भारत का नक्शा

Raebareli: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर शासन के निर्देश पर जिलेभर के विद्यालयों और कार्यालयों में सड़क सुरक्षा की मानव श्रृंखला बनवाई गई और शपथ ग्रहण समारोह कराया गया। इस मौके पर अमावां के खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में भी वृहद 500 मीटर की मानव श्रृंखला बनवाई गई। इसके अलावा बच्चों ने भारत का नक्शा बनाकर सबको जागरूक करने का काम किया। खण्ड शिक्षा अधिकारी रत्नामणि मिश्रा की तरफ से शिक्षकों और बच्चों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई गई।

बीईओ रत्नामणि मिश्रा और जिलाध्यक्ष आरएसएम वीरेंद्र सिंह ने कहा कि सभी को सड़क पर हेलमेट पहनकर ही गाड़ी चलानी चाहिए और अपनी ही शाइड में चलना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार के हादसों से बचा जा सकें। प्रधानाध्यापिका मोहिनी श्रीवास्तव और मंचितपुर के बच्चों ने संगीत सुनाया। कार्यक्रम का संचालन संकुल बल्ला नीरज कुमार ने किया।

इस मौके ब्रजेंद्र कुमार, शशि प्रकाश श्रीवास्तव, सुरेश सिंह, रामेश्वर, राम भरत, विनोद यादव, रणविजय सिंह, कमल, अवनीश, हरविंदर, संगीता, निर्मला, जगदीश, अमर, एआरपी रितेश, जेपी रावत, एसएस श्रीवास्तव, सलाउद्दीन, कबीरुद्दीन सहित सैकड़ों शिक्षक और छात्र उपस्थित रहे।

SHARE
Bebak Newshttp://bebaknews.in
Bebak News is a digital media platform. Here, information about the country and abroad is published as well as news on religious and social subjects.

Related Articles

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles

SHARE