37.1 C
New Delhi
Saturday, May 28, 2022

Ishan Kishan इस सुपरमॉडल को कर रहे हैं डेट, देखिए तस्वीरें

New Delhi: मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ टीम के शुरुआती आईपीएल 2022 खेल में सिर्फ 48 गेंदों में नाबाद 81 रनों की पारी खेली।

वहीं, इस साल आईपीएल 2022 की नीलामी (IPL Auction 2022) में ईशान किशन (Ishan Kishan) को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा गया। जिसके बाद एक बाद फिर से किशन सबके बीच चर्चा का विषय बन गए।

दिलचस्प बात यह है कि ईशान (Ishan Kishan) अक्सर मैदान के बाहर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन्हीं में से एक है सुपरमॉडल अदिति हुंडिया के साथ उनके संबंध, जिसकी वजह से इन दिनों में सुर्खियों में हैं।

अदिति, ईशान की आईपीएल (IPL) टीम मुंबई इंडियंस की एक उत्साही समर्थक हैं और उन्होंने पहली बार दर्शकों का ध्यान आकर्षित तब किया, जब उन्हें 2019 में MI के लिए चीयर करते हुए देखा गया।

इसके अलावा, वह अक्सर ईशान किशन की दस्तक की सराहना करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती हैं। इसके बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं है, लेकिन अफवाह यह है कि दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 के फाइनल से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अदिति हुंडिया सुर्खियों में आईं।

कौन हैं अदिति हुंडिया (Aditi Hundia)?

अदिति (Aditi Hundia) ने मिस इंडिया 2017 पेजेंट के साथ अपनी शोबिज यात्रा शुरू की, जहां उन्हें एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान (FBB Colors Femina Miss India Rajasthan) का ताज पहनाया गया।

अदिति एलीट मिस राजस्थान (Elite Miss Rajasthan) 2016 में मिस ब्यूटीफुल आईज ( Miss beautiful eyes) और मिस बॉडी ब्यूटीफुल (Miss Body Beautiful) जैसे खिताब भी जीत चुकी हैं।

अदिति (Aditi Hundia) ने मिस दिवा (Miss Diva) 2018 प्रतियोगिता भी जीती, जहां उन्हें मिस दिवा सुपरनेशनल (Miss Diva Supranational) का ताज पहनाया गया और बाद में उन्होंने पोलैंड में प्रतिष्ठित मिस सुपरनेशनल प्रतियोगिता (Miss Supranational Contest) में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

अदिति (Aditi Hundia) के पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली और एमएस धोनी हैं, लेकिन वह अपने कथित प्रेमी ईशान किशन (Ishan Kishan) के लिए चियर करना सुनिश्चित करती हैं।

ईशान किशन (Ishan Kishan) और अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) कथित तौर पर दो साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में देखा जा सकता है। हालांकि ईशान और अदिति ने कभी भी सार्वजनिक रूप से कुछ भी स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट उनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहते हैं।

Bebak Newshttp://bebaknews.in
Bebak News is a digital media platform. Here, information about the country and abroad is published as well as news on religious and social subjects.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles