11.1 C
New Delhi
Sunday, January 16, 2022

कैट-विक्की की शाही शादी के लिए तैयार हुआ होटल, जानिए कैसी होने जा रही है शादी

Sawai Madhopur: बॉलीवुड फिल्म सेलिब्रिटी कैटरीना कैफ व विक्की कौशल की शादी को लेकर सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम किए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार 6 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ चौथ का बरवाड़ा में बने होटल में पहुंचेंगे । होटल में इस शादी को लेकर 4 से 11 दिसंबर के लिए बुकिंग की गई है। वेडिंग डेको इवेंट कंपनी डिजाइन कम्पनी द्वारा शादी का आयोजन का कार्य देखा जा रहा है। सेलिब्रिटी की शादी के लिए होटल के सभी कमरे भी बुक किए गए हैं।

कैटरीना कैफ और विकी कौशल अपने परिजनों के साथ यहां पहुंचने के बाद शादी की सभी तैयारियों का जायजा लेंगे। हालांकि दोनों के ही मैनेजर पहले ही सभी तैयारियों का फीडबैक ले चुके हैं । शादी की तैयारियों का जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है । यह वंडर्स फ्लावर्स डेकोरेटिव सिक्योरिटी ट्रांसपोर्टेशन फूड तथा फॉरेस्ट सफारी करवाएंगे । विक्की किशल के लिए होटल में राजा मानसिंह सुईट को राजस्थानी इंटीरियर के अनुसार डिजाइन किया गया है। यहां से बाहर झील तथा कस्बे का नजारा दिखाई देता है।

वहीं कैटरीना के लिए राजकुमारी सुईट तैयार किया गया है । जहां से अरावली पर्वत श्रृंखला का नजारा देखा जा सकता है ।शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ही स्थित अन्य होटल्स तथा धर्मशालाओं को भी बुक किया गया है। जिनमें मेहमानों के रहने खाने पीने को लेकर सभी इंतजाम किए गए हैं।

फ़िल्म अभिनेत्री कैटरिना कैफ व विक्की कौशल की शादी कार्यक्रम के अनुसार 7 दिसंबर को महिला संगीत 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म तथा 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ तथा विक़्क़ी कौशल हिंदू रीति रिवाज के अनुसार परिणय सूत्र में बंधेगे ।10 दिसंबर को रिसेप्शन कार्यक्रम भी यही होने की जानकारी दी जा रही है। हालांकि ओमेरीकौर्न वायरस को देखते हुए रिसेप्शन में बदलाव संभव है ।शादी के पश्चात यह रिसेप्शन मुंबई में भी हो सकता है।

फ़िल्म सेलिब्रिटी की शादी के दौरान कई मेहमानों के रणथंभौर नेशनल पार्क तथा चंबल घड़ियाल अभयारण्य भ्रमण का भी इंतजाम किया गया है । एक रिपोर्ट के मुताबिक शशांक खेतान जो विक्की की अगली फिल्म गोविंदा मेरा नाम के डायरेक्टर हैं वह इस शादी के पहले कंफर्म गेस्ट हैं। इसके अलावा करण जोहर, फराह खान, जोया अख्तर,अर्पिता शर्मा, अलवीरा अग्निहोत्री, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर ,रोहित शेट्टी ,वरुण धवन तथा उनकी पत्नी नताशा दलाल ,अली अब्बास आदि खास फिल्मी हस्तियां शामिल हो सकेंगी।

फ़िल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ व विक्की कौशल के शादी समारोह को लेकर सुरक्षा के भी चाक-चौबंद बंदोबस्त रहेंगे ।सुरक्षा व्यवस्था को 3 लेयर में रखा गया है। जहां पुलिस के जवान तथा इसके अलावा प्राइवेट बाउंसर भी मौजूद होंगे। होटल में एंट्री के लिए कोड सिस्टम तैयार किया गया है । बिना कोड बताएं होटल में किसी भी मेहमान की एंट्री नहीं होगी।

इसके अलावा होटल मैं सभी मेहमानों के शादी समारोह में शामिल होने के दौरान मोबाइल फोन ले जाने पर कड़ी मना ही रखी गई है ।यह शादी बेहद शाही अंदाज में होगी ।लेकिन पूरी तरह से शादी समारोह को गोपनीय रखने के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। इवेंट कंपनियों ने शादी से जुड़ी हर रस्म की रिहर्सल भी कर ली है। वहीं रणथंभौर नेशनल पार्क में शादी में आने वाले गेस्ट को टाइगर सफारी कराने की भी पूरी तैयारियां हो चुकी है। खास बात यह है कि शादी को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए मेहमानों को सीक्रेट कोड दिए गए हैं।

विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे। कोड के अनुसार होटल के रूम सर्विस से लेकर गेस्ट की सुरक्षा और बाउंसर उपलब्ध कराए जाएंगे। इससे किसी को यह नहीं पता होगा कि किस रूम में कौन सा गेस्ट रुका है। इसी के साथ ही टाइगर सफारी भी इन्हीं कोड के अनुसार होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कटरीना और विक्की की शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट के लिए टाइगर सफारी की व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर सफारी के लिए जोगी महल गेट से एंट्री कराई जाएगी। यहां तक गेस्ट को सुरक्षा के मद्देनजर इंवेंट कंपनी प्राइवेट लग्जरी कार से लाएगी। इसके बाद वन विभाग के नियमानुसार यह गेस्ट जिप्सियों से टाइगर सफारी करेंगे।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
131FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles