11.1 C
New Delhi
Sunday, January 16, 2022

कांग्रेस के पूर्व मंत्री का वायरल हुआ ऑडियो, भाजपा हुआ हमलावार

New Delhi: कांग्रेस के पूर्व मंत्री के ऑडियो में एससी वर्ग से मंत्री बनाये गये नेता को लेकर भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया है। ऑडियो वायरस होने के बाद सियासी गलियारों में चर्चा हो रही है। हाल में मंत्री मण्डल विस्तार के दौरान एससी वर्ग 4 कैबिनेट मंत्री बनाये हैं।

मगर इस तरह कांग्रेस के पूर्व मंत्री एससी वर्ग को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं और जिस तरह ऑडियो में दो समुदायों को लेकर वार्तालाप किया जा रहा है। उसके लिए कर भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से हमलावर है भाजपा के नेताओं ने पूर्व मंत्री के ऑडियो को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही है।

भाजपा का आरोप है यह कांग्रेस का चरित्र और इस तरह पूर्व मंत्री के भाषण दो समुदायों में वैमनस्यता पैदा करने वाली गुरु मंत्री का यह ऑडियो बताता है कि किस तरह से शासनकाल में भीड़ तंत्र हावी रहता है। ऑडियो में जिस तरह कहा जा रहा है कि मेरे मंत्री रहते हुए तो आप पुलिस को पीट दिया करते थे। साफ है कि किस तरह कानून व्यवस्था को पंगु बनाने और पूर्व मंत्री कबूल कर रहे हैं।

ऑडियो को लेकर कांग्रेस के मंत्रियों से बात की तो अधिकतर मंत्री बचते नजर आए। प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैं किसी अन्य की ऑडियो पर टिप्पणी नहीं करता तो वहीं ऑडियो में टीकाराम जूली को लेकर टिप्पणी की गई है लिहाजा हमने टीकाराम जूली सिंह का पक्ष जानना चाहा टीकाराम जूली ने भी यह कह कर बचते नजर आए कि मैंने अभी ऑडियो सुना नहीं।

एक बात तो है अमित शाह के दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को आगे ले जाएगी ऑडियो पर अभी सियासी बवाल होना तय है।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
131FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles