38.1 C
New Delhi
Monday, June 27, 2022

विधवा महिला ने संबंध बनाने से किया इंकार तो आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल

झारखंड, लातेहार

महिलाओं के साथ हैवानियत की अंतहीन दास्तां बदस्तूर जारी है। अपनी हवस की आग को बुझाने इंसान किस कदर सनकी होता जा रहा है इसका अंदाजा भी लगाना मुमकिन नहीं रह गया है। झारखंड से ऐसा ही एक शर्मनाक घटना सामने आया है। जब एक विधवा महिला ने संबंध बनाने से इंकार किया तो शख्स ने उसे ऐसी खौफनाक सजा दी जिसे सुनकर इंसानियत पर से विश्वास उठ जाएगा।

यह मामला लातेहार का है। बताया जा रहा है कि जब विधवा महिला ने शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बहुत ही बेरहमी के साथ बोतल घुसा दी। इस घटना के बाद तुरंत पीड़िता को लातेहार अस्पताल में भर्ती करवाया गया, हालत ज्यादा बिगड़ने पर महिला को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में बर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। महिला के परिजन आरोपी को मृत्युदंड की सजा देने की मांग कर रहे है।

आरोपी की पहचान सुदर्शन ठाकुर के रूप में हुई है। पीड़िता की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों ने आरोपी के घर के बाहर उसे मौत की सजा दिलाने के लिए प्रदर्शन किया। बता दें की पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया की काफी समय से शोभा देवी नामक महिला का आरोपी के साथ कुछ निजी विवाद चल रहा था, इस विवाद के चलते पिछले सप्ताह दोनों आरोपी ने महिला के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया लेकिन जब महिला ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो दोनों के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई थी। आरोपी ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में बॉटल घुसा दी।

टीम बेबाक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

114,247FansLike
138FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles