Share
वर्दी में यूपी पुलिस के सिपाही ने शराब पीकर किया हंगामा, वीडियो वायरल

वर्दी में यूपी पुलिस के सिपाही ने शराब पीकर किया हंगामा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश (इलाहाबाद): यूपी पुलिस अपने कारनामे की वजह से हमेशा सुर्ख़ियो में रहती है। ताजा मामला इलाहाबाद का है, जहां एक सिपाही बीच सड़क पर हंगामा करने लगा। सिपाही के हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा की एसएसपी आफिस के महज चंद कदमों की दूरी पर शराब के नशे में धुत सिपाही एक गाड़ी के सामने खड़ा हो गया और गाड़ी को आगे नहीं जाने दे रहा था।

सिपाही की इस करतूत को देखने के लिए वहां तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया। ड्यूटी पर तैनात दूसरा सिपाही उसको गाड़ी के सामने से हटाने के लिए बड़ी मशक्क्त किया। बड़ी मुश्किल के बाद हंगामा करने वाले सिपाही को गाड़ी के सामने से हटाया गया।

हालांकि सिपाही कहां तैनात है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। मामले में जिम्मेदार अधिकारी कुछ बोलने से भी इंकार कर रहे हैं। इस सारे तमाशा को देख रहे वहां पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से वर्दीधारी की सारी तस्वीर और हंगामा मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

वर्दी में यूपी पुलिस के सिपाही ने किया हंगामा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का जब जांच किया गया तो वह इलाहाबाद के विकास भवन के सामने का था। जहां पर वर्दीधारी ने यह हंगामा किया हमने पुलिस वालों की पीछे जो दीवार दिख रही थी और अशोक का पेड़ दिख रहा था। जब इसकी तफतिश की गई तो सारी सारी चीजें वहां मौजूद थी।

उसके सड़क पटरी किनारे दुकानदारों से भी पूछा गया तो दुकानदारों ने यह बताया कि यह मामला सही है और यहां सड़क पर वर्दी धारण किए हुए आदमी सभी गाड़ी आने जाने वाले को रोक रहा था। खासकर एक गाड़ी के सामने उस समय खड़ा हो गया। जिसमें बीजेपी का झंडा लगा था। फिलहाल हंगामा कर रहे एस वर्दीधारी की पहचान नहीं हो पाई है कौन था और कहां इस की पोस्टिंग थी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई।

टीम बेबाक

(Visited 6 times, 1 visits today)

Leave a Comment