Share
दाभोलकर हत्या कांड में  शिवसेना के पूर्व पार्षद श्रीकांत को ATS को किया गिरफ्तार

दाभोलकर हत्या कांड में शिवसेना के पूर्व पार्षद श्रीकांत को ATS को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद: सामाजिक कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड मामले में एटीएस ने शिवसेना के पूर्व पार्षद श्रीकांत पन्गारकर को गिरफ्तार किया है। हिन्दू टेरर मामले में ATS द्वारा गिरफ्तार पूर्व पार्षद श्रीकांत पंगरकर जालना से शिवसेना का पार्षद रह चुका है। आज दोफहर बाद श्रीकांत को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

श्रीकांत भी हाल में नालासोपारा से बम और हथियारों के साथ गिरफ्तार 3 आरोपियों की गैंग से जुड़ा हुआ था और महाराष्ट्र में कई जगह धमाकों की साजिश रच रहा था। सूत्रों के मुताबिक इन सभी के निशाने पर मराठा क्रांति मोर्चा की रैली होने वाली थी। श्रीकांत के पास से भी बम बनाने का सामान वरामद किया गया है।

हत्या कांड में किया ATS ने गिरफ्तार

ATS ने नालासोपारा से गिरफ्तार गौरक्षक वैभव राउत से पूछताछ की तो श्रीकांत का नाम सामने आया। इसके अलावा 1 दिन पहले सीबीआई द्वारा नरेंद्र दबोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार सचिन अंधुरे से भी श्रीकांत का लिंक सामने आ रहा है हालांकि अभी तक ATS ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों कि माने तो आंदुरे ने सीबीआई को बताया कि दाभोलकर की हत्या के वक्त पन्गारकर भी उसके साथ था जिसके बाद पन्गारकर को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि, पूर्व पार्षद कथित तौर पर आंदुरे की मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था। दाभोलकर की हत्या 20 अगस्त, 2013 को सुबह सैर करते वक्त की गई थी। दाभोलकर को गोली मार कर हत्या की गई थी।

टीम बेबाक

Leave a Comment