Share
IPS पंकज नैन के फिटनेस चैलेंज ट्वीट को PM मोदी ने किया रीट्वीट

IPS पंकज नैन के फिटनेस चैलेंज ट्वीट को PM मोदी ने किया रीट्वीट

हरियाणा: झज्जर के पुलिस अधिक्षक पंकज नैन के फिटनेस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने रीट्वीट किया है। पंकज नैन हरियाणा के पहले आईपीएस अधिकारी हैं, जिनके फिटनेस ट्वीट को प्रधानमंत्री जी द्वारा रीट्वीट किया गया।

पंकज नैन के फिटनेस चैलेंज को PM मोदी ने किया रीट्वी

आपको बता दें कि कुछ रोज पूर्व ही देश के खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने हम फीट इंडिया फीट को लेकर फिटनेस चैलेंज किए थे, जिसके बाद लगातार आईएएस व आईपीएस लोबी ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए खुद ही अपने साथी अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज किए।

झज्जर में पहले जिला उपायुक्त सोनल गोयल ने भी हरियाणा के करीब छह अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज के लिए ट्वीट किया था। एक रोज पूर्व जब माननीय प्रधानमंत्री ने नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी आईपीएस अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज किया था। जिसके बाद झज्जर के पुलिस अधिक्षक पंकज नैन अपनी फिटनेस विडियो के साथ हरियाणा ही नहीं देश सभी आईपीएस अ्रधिकारियों को फिटनेस चैलेंज कर ट्वीट किया। जिसको स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने रीट्वीट किया। पीएम मोदी द्वारा देश के केवल तीन आईपीएस अधिकारियों के ट्वीट को ही रीट्वीट किया गया है। जिसमें पंकज नैन जी शामिल हैं।

एसपी ने कहा कि हम खुद फीट होंगे तो तभी हम जिले व प्रदेश व देश के लोगों को फिट रहने का संदेश दे पाऐंगे। एसपी का कहना है कि पुलिस पर जनता का अतिविश्वास होता है, जब तक पुलिस जवान पूरी तरह से फीट नहीं होंगे, वो आम जनता को पूरी तरह से महफूज नहीं रख पाएगें।

एसपी ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व खेल मंत्री राज्यवर्धन राठोर का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री व खेल मंत्री जी की ये जो पहल है इसका असर पूरे देश में दिखने लगा है।

गुरदास सिंह/टीम बेबाक

Leave a Comment