Share
बस अड्डे पर तड़प रही गाय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चेयरमैन ने लिया एक्शन

बस अड्डे पर तड़प रही गाय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चेयरमैन ने लिया एक्शन

हरियाणा(अंबाला): अंबाला कैंट बस अड्डे पर तड़प रही गाय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्वच्छ भारत मिशन के प्रदेश वाईस चेयरमैन ने अंबाला कैंट के बस अड्डे पर अचानक दबिश दी। वाईस चेयरमैन ने यहां व्यवस्थाओं की नब्ज टटोली। बस अड्डे पर मिली खामियों को देखकर चेयरमैन ने रोडवेज कर्मचारियों की अच्छी खासी क्लास भी ली और कहा कि यहां मिली खामियों की रिपोर्ट हरियाणा के मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी।

तड़पती गाय की तस्वीर हुई वायरल तो लिया गया एक्शन

गाय, गीता और ज्ञान की बात करने वाली भाजपा सरकार की राज में अंबाला कैंट बस अड्डे पर पिछले कई दिनों से एक गऊ माता खुले आसमान के नीचे तड़प रही है। जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही गऊ माता की तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर डाली तो ये वायरल होते-होते सरकार तक पहुंची। जिसके बाद इस पर संज्ञान लेते हुए हरियाणा सरकार के स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने अंबाला कैंट बस अड्डे पर दबिश देकर बीमार पड़ी गऊ माता की हालत देखी।

इस बारे में उन्होंने कैंट बस अड्डा इंचार्ज और अन्य रोडवेज कर्मियों को वहां तलब कर लिया। बस अड्डे पर पसरी गंदगी देखकर वाईस चेयरमैन भड़क गए और उन्होंने रोडवेज कर्मियों की जमकर क्लास ली। यहां पर कार्यरत कुछ सफाई कर्मचारियों ने वाईस चेयरमैन को अपनी स्मयस्याओं के बारे में बताया, जिन्हें बताते हुए उनके आंसू तक छलक आये। मिशन के वाईस चेयरमैन सुभाष चन्द्र ने बताया कि कैंट बस अड्डे पर मिली खामियों की रिपोर्ट बनाकर मुख्यमंत्री को भेजी जाएगी। और किसी भी हाल में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।

स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने किया जा रहा है प्रयास

अंबाला कैंट बस अड्डे के इंचार्ज ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए रोड़वेज भी पूरे प्रयास कर रहा है। जो खामियां बताई गई हैं, उन्हें दूर करने पर काम किया जाएगा। बस अड्डे को आदर्श बनाने के लिए रोडवेज पूरी मेहनत से काम करेगा।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक सफाई कर्मचारी की तनख्वाह लेट हो जाने का मामला सामने आया है, जिसकी तनख्वाह दिलवाने के लिए ठेकेदार को आदेश दे दिए गए हैं।

गुरदास सिंह/टीम बेबाक

(Visited 8 times, 1 visits today)

Leave a Comment