Share
पाकिस्‍तान ने किया सीजफायर का उल्‍लंघन, BSF का एक जवान शहीद

पाकिस्‍तान ने किया सीजफायर का उल्‍लंघन, BSF का एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लघंन करते हुए गोलीबारी करनी शुरू कर दी है। आतंकियों ने गुरुवार रात जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में LoC पर सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसमें एक जवान शहीद हो गया और दो नागरिक घायल हैं।

पाकिस्तान की तरफ से फिर हुआ सीजफायर का उल्लंघन

इस गोलीबारी को देखते हुए जम्मू-कश्मीर के अर्नी, बिश्नाह और आरएस पुरा इलाकों में LoC से तीन किलोमीटर के दायरे में स्थित सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। बता दें पाकिस्तान ने अन्तर्राष्ट्रीय सीमा पर रात भर फायरिंग की।

फिलहाल आंतकियों की तरफ से मोर्टार दागा जा रहा है। आतंकियों ने बीएसएफ पोस्ट और सिविलियन इलाकों को निशाना बना रहे हैं। जिसका भारतीय सेना भी माकूल जवाब दे रही है। अरनिया में लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है।

वहीं दूसरी ओर बांदीपोरा के हाजिन में आतंकी हमले की खबर है। आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया है। बांदीपोरा में जवानों पर फायरिंग कर आतंकी भाग निकले। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव किया है। बता दें कि पीएम मोदी के जम्मू-कश्मीर दौरे से पहले PAK ने सीजफायर उल्लंघन किया है। पीएम मोदी 19 मई को जम्मू-कश्मीर जाएंगे।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर कुपवाड़ा जिले में सीजफायर उल्लंघन किया था। जहां केरन सेक्टर में एलओसी पार से फायरिंग की गई। इस फायरिंग में रिहायशी इलाकों के लोग चपेट में आए गए थे। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी फायरिंग की।

टीम बेबाक

(Visited 17 times, 1 visits today)

Leave a Comment