Share
अब 99 रुपये में खरीदों ‘नमोटेल अच्छे दिन’ वाला मोबाइल

अब 99 रुपये में खरीदों ‘नमोटेल अच्छे दिन’ वाला मोबाइल

देश की जनता के लिए अच्छा दिन आए ना आए लेकिन जनता के लिए ‘नमोटेल अच्छे दिन’ मोबाइल जरूर आ गया है। क्योंकि अब आ गया है सिर्फ 99 रुपया में ‘नमोटेल अच्छे दिन’ मोबाइल।

इस चमचमाते मोबाइल की कीमत है सिर्फ 99 रुपएं। जी हां, बैंगलोर की नमोटेल नाम की कंपनी ने नए मोबाइल को लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि ये दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है और फोन को नाम दिया है ‘नमोटेल अच्छे दिन’।

‘नमोटेल अच्छे दिन’ मोबाइल में फीचर
‘नमोटेल अच्छे दिन’ मोबाइल में वो सारी सुविधाएं मिलेंगी जो 3 हजार के सेट में मिलती हैं। यानि कि, 4 इंच की डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन, 2 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, वीजीए टाइप फ्रंट कैमरा, एक जीबी की रैम, चार जीबी की इंटरनल मेमोरी, 3 जी कनेक्टिविटी, ड्यूल सिम। इसके अलावा मोबाइल में आधुनिक प्रोससेर का दावा किया गया है। इस मोबाइल का रजिस्ट्रेशन और बुकिंग इसके वेबसाइट www.namotel.org.in से किया जा सकेगा।

READ  मोदी के अपील का असर, 1 करोड़ लोगों ने छोड़ा सब्सिडी

कंपनी भले ही दावा कर रही हो कि 3000 हजार की लागत से बनने वाले इस मोबाइल को वो 99 रुपए में बेचेगी लेकिन जानकार इस पर सवाल उठा रहे हैं। गौरतलब है कि इसी साल नोएडा में मोबाइल कंपनी रिंगिंग बेल्स ने 251 रुपए में स्मार्ट फोन बेचने की योजना शुरू की थी, जिस पर विवाद हो गया था। योजना तो बैठ ही गई थी। कंपनी के खिलाफ भी जांच हो रही है।

नमोटेल कंपनी दावा कर रही है कि इस मोबाइल से ‘मेक इन इंडिया’ को बढ़ावा मिलेगा और ग्राहकों के अच्छे दिन आ जाएंगे। इस मोबाइल को ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा। कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी है। 17 मई से इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है जो 25 मई तक चलेगी। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस कंपनी का हाल भी रिंगिंग बेल्स की तरह होगा!

READ  मोदी दे रहे हैं मशीनों को जॉब

टीम बेबाक

SHARE ON :
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •   
(Visited 389 times, 1 visits today)