Share
सांसद कुमारी शैलजा ने शक्ति ऐप का किया शुभारंभ, PM और सीएम खट्टर पर साधा निशाना

सांसद कुमारी शैलजा ने शक्ति ऐप का किया शुभारंभ, PM और सीएम खट्टर पर साधा निशाना

हरियाणा ब्यूरो(बल्लभगढ़): सांसद कुमारी शैलजा आज बल्लभगढ़ पहुंची और उन्होंने यहां शक्ति ऐप का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि इस ऐप के जरिए महिला सीधे राहुल गांधी से अपने दिल की बात कह सकती हैं। इस मौके पर उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा।

कुमारी शैलजा ने पीएम के मन की बात पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मन की बात करते हैं, पर वो एकतरफा हैं वो अपने मन की बात कह देते हैं पर दूसरे के मन की बात नहीं सुनते। वहीं महिला विरुद्ध अपराधों पर उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर जमकर निशाना साधा और कहा कि यह सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है, उन पर अमल कभी नहीं करती। इन दिनों हरियाणा में जंगलराज छाया हुआ है, पर सरकार कुछ करने के लिए तैयार नहीं है।

बता दें कुमारी शैलजा महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष साधना सिंह के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 में सरकार कांग्रेस की ही बनेगी। इस दौरान उन्होंने मोदी के मन की बात पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी जी केवल अपने मन की बात लोगों तक पहुंचाते हैं और लोगों की बात सुनने का उनके पास कोई वक्त नहीं है।

मन की बात कार्यक्रम में झूठ बोलते हैं पीएम

उन्होंने कहा मोदी जी मन की बात कार्यक्रम में झूठ बोलते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात की तो लाइव कार्यक्रम के दौरान एक महिला से उन्होंने पूछा कि क्या उसकी आय दुगनी हुई है तो महिला ने बड़ी सहजता से कहा कि हां उसकी इनकम दुगनी हो गई है। लेकिन जब इसकी छानबीन की गई तो महिला झूठ नहीं बोल पाई। महिला ने कहा कि उनसे दिल्ली से आए एक अफसर ने यह बुलवाया था और उसने बोल दिया। शैलजा ने कहा पीएम मोदी के मन की बात केवल जुमला है और यह जुमला शब्द भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के माध्यम से आया है।

बीजेपी सरकार केवल घोषणा ही करती है

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के महिला संबंधित अपराधों पर लगाम लगाने के मामले पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार केवल घोषणा का ही काम करती है। चाहे मोदी सरकार हो या फिर खट्टर सरकार इन्होंने घोषणाओं के अलावा कुछ और दिया नहीं है। उन्होंने खट्टर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले कानून व्यवस्था की हालत को सुधारिए, सारी महिलाएं और आम जनमानस देख रहा है कि किस तरह कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। हरियाणा रेप कैपिटल बनता जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर राज्य की महिलाएं कब सुरक्षित होंगी। यह जो बातें कहते हैं, उनमें से कोई भी बात जमीन पर खरी नहीं उतरती। बातें करने पर जीएसटी तो लगता नहीं।

शैलजा को बनाया गया राजस्थान का प्रभारी

हरियाणा में चल रही गुटबाजी के मामले पर कुमारी शैलजा ने कहा कि हमने पहले ही प्रस्ताव पारित किया हुआ है कि राहुल गांधी जहां चाहेंगे वहां वह फैसला ले लेंगे और जो भी फैसला लेंगे वह सब को मंजूर होगा। गुटबाजी के मामले पर उन्होंने कहा कि मीडिया गुटबाजी की बात करता है लेकिन सभी ने अपने अपने तरीके से कांग्रेस का झंडा उठाया हुआ है। सभी लोग कांग्रेस को मजबूत करने की कोशिशों में लगे हुए हैं। चुनाव आते-आते सभी एकजुट हो जाएंगे। राजस्थान प्रभारी बनाये जाने पर उन्होंने कहा कि मेरी कर्म भूमि हरियाणा है और हमेशा रहेगी।

2019 में होगी कांग्रेस की सत्ता में वापसी

इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी बाहर और कांग्रेस की सत्ता में वापसी होगी। उन्होंने बीजेपी के बगावती सांसदों के तेवर अपनाने के मामले पर कहा कि अभी तो केवल 2 लोगों ने पार्टी छोड़ने की बात कही है। ना जाने ऐसे कितने लोग होंगे जो चुनाव आते-आते पार्टी छोड़ जाएंगे। अगर सांसद अपने प्रधानमंत्री से ना मिल पाए, तो वह उस पार्टी में रहकर करेंगे क्या। उन्होंने कहा कि आगे आगे देखिए बहुत सारे लोग पार्टी छोड़ने वाले हैं।

टीम बेबाक

(Visited 9 times, 1 visits today)

Leave a Comment