Share
इनेलो के नेता अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना

इनेलो के नेता अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा ब्यूरो: नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला आज फरीदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि बहुत दिन के बाद भुपेन्द्र सिंह हुड्डा ने इस बात पर चिंता जाहिर की है कि हमें एसवाईएल का पानी मिलना चाहिए। लेकिन राजनीति करने से पहले हुड्डा को हरियाणा की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि बीजेपी के उन तीन सांसदों को भी इस्तीफा दे देना चाहिए, जिनको मुख्यमंत्री ने एसवाईएल के लिए मिलने का समय नहीं दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी ने झूठ के सहारे सत्ता हासिल की थी। फरीदाबाद की स्मार्ट सिटी होने को लेकर लेागों को गुमराह किया जा रहा है। लोग स्मार्ट सिटी के नाम पर आने वाले समय में इनकी तसल्ली जरूर बैठा देंगे।

फरीदाबाद में बड़खल रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में आज इनेलो व बसपा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला के साथ बसपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती व इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा भी मौजूद रहे।

आगामी 18 अगस्त को हरियाणा बंद के आह्वान को लेकर अभय सिंह चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई और उनको आदेश दिए कि वे सब लेागों के पास जाकर उनसे संपर्कं करके इस बंद को कामयाब बनाएं। और उन्हें उम्मीद है कि यह बंद पूरी तरह से कामयाब होगा। क्योंकि जनता अब बीजेपी का असली चेहरा देख चुकी है।

हुड्डा को हरियाणा की जनता से मांगनी चाहिए माफी

उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने जो एसवाईएल को लेकर चिंता जाहिर की है, उसके चलते उन्हें पहले हरियाणा की जनता के समक्ष माफी मांगनी चाहिए। क्योंकि दस साल सत्ता में रहते हुए उन्हें इसकी याद नहीं आई। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के दिए बयान पर उन्होंने कहा कि हुड्डा गिरफ़्तारी देने का नाटक एक दिन भी करके दिखांए तो उन्हें पता चल जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के इंन्द्रजीत सिंह ने अपनी तरफ से इस बात की पहल करने की कोशिश की थी लेकिन अगर हरियाणा के हितों के लिए देश का प्रधानमंत्री एक सांसद को समय ना दे तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आने पर चाहे किसान या मजदूर जिस पर भी चाहे पांच हजार का कर्ज है, चाहे दस लाख का उसको माफ किया जाएगा। बिजली के दामों भी आधी कटौती उनकी सरकार के दौरान की जाएगी, ताकि जनता को राहत मिल सके। इसके अलावा उन्होंने कहा जो भी लोग इनेलो के खिलाफ सोशल मिडिया पर गलत पोस्ट डालते हैं वे कांग्रेस के द्वारा छोड़े गए पेड वर्कर हैं, उनसे पार्टी के कार्यकर्ताओं सावधान रहने की जरूरत है।

टीम बेबाक

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Comment