Share
बॉक्स ऑफिस पर फिर से धमाल मचाएगी रितिक रोशन की आने वाली ये फिल्में

बॉक्स ऑफिस पर फिर से धमाल मचाएगी रितिक रोशन की आने वाली ये फिल्में

नई दिल्ली: रितिक रोशन के बारे में लोगों को अब बताने की जरूरत नहीं है कि रितिक किस तरह के कलाकार हैं। रितिक अपनी अभिनय के बलबूते फिल्मी दुनिया में अपना मुकाम बना चुके हैं। रितिक सिर्फ और सिर्फ अभिनय के बल पर साबित कर चुके हैं कि उन्हें किसी फिल्मी गॉडफादर की जरूरत नहीं है। लेकिन पिछले कुछ साल से रितिक रोशन की फिल्म कमाल नहीं कर पा रही है। साथ में लगातार फिल्में फ्लॉप भी हुई हैं। जिससे उनके करियर पर बहुत ही बुरा असर पड़ा है।

आ रही हैं रितिक रोशन की धमाकेदार फिल्में

कभी रितिक का ड्रीम प्रोजेक्ट था मोहनजोदड़ो फिल्म। लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने से रितिक के करियर पर बहुत ही बुरा असर पड़ा। यहां तक की मोहनजोदड़ो फिल्म साल की सबसे सुपरफ्लॉप फिल्मों में से एक थी। लेकिन उसके बाद रितिक रोशन ने काबिल से साबित करने की कोशिश की। काबिल चली लेकिन उस हिसाब से दर्शकों में धाक नहीं जमा पाई जो रितिक की अन्य फिल्मों ने कमाल दिखाई थी।

रितिक अपने बल पर टॉपर-5 अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल थे, जिसमें सलमान, शाहरुख, आमिर और अक्षय हैं। लेकिन लगातार फिल्मों का फ्लॉप होना उनके लिए बहुत ही बुरा साबित हुआ। अब फिर से देखा जा रहा है कि रितिक रोशल दमदार फिल्मों के साथ वापसी करने की तैयारी में हैं।

READ  इस आसान टिप्स से घर में बनाएं इडली और डोसा

सुपर-30

पहली बार रितिक रोशन किसी बायोपिक फिल्म में काम करने जा रहा है। सुपर-30 फिल्म बिहार की राजधानी पटना में रहने वाले आनंद कुमार की कहानी है। जो आईआईटीएन हैं। वो गरीब बच्चों को फ्री में क्लास देते हैं। जो आईआईटी में दाखिला लेना चाहता है या फिर पास करना चाहता है उन्हें आनंद कुमार मदद करते हैं। साथ ही इस फिल्म में रितिक रोशन आपको गणित पढ़ाते हुए दिखाई देंगे।

क्रिश-4

क्रिश सीरिज की हर फिल्म ने रिलीज के बाद रितिक रोशन के करियर को एक ऊंचाई दी। इस सीरिज की हर फिल्म सुपरहीट रही है। साथ ही इस बार फिर से कयास लगाया जा रहा है कि आने वाली क्रिश की सीरिज एक बार फिर से रितिक रोशन के करियर में चार चांद लगाएगा।

कबड्डी खिलाड़ी

राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में रितिक नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वो कबड्डी खिलाड़ी के जीवन पर आधिरित अभिनय करेंगे। वैसे इस फिल्म की खबर के बारे में अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो इस तरह की फिल्म आने वाले समय में रितिक रोशन कर सकते हैं।

READ  काजोल ने की पीएम मोदी से मुलाकत

आशिकी-3

आशिकी सीरिज पर फिल्में शुरू हो गई। आशिकी-2 की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से आशिकी-3 पर काम शुरू होने वाला है। बताया जा रहा है कि आशिकी-3 में रितिक रोशन इस बार रोमांस करने जा रहे हैं। बताया ये भी जा रहा है कि आशिकी-3 फिल्म में रितिक रोशन के अपोजिट सोनम कपूर होंगी। लेकिन एक तरफ ये भी बातें चल रही हैं कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा काम कर रही हैं। हीरोइन को लेकर अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इतना बता दें कि आशिकी-3 फिल्म आने वाली है।

टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म

यशराज के बैनर तले बनने वाली फिल्म में इस बार रितिक और टाइगर एक साथ दिखेंगे। यशराज फिल्म ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट किया जिसमें बताया गया कि इस बार रितिक गुरु और टाइगर चेला का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट डायरेक्टर करेंगे।

टीम बेबाक

SHARE ON :
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •   
(Visited 4 times, 1 visits today)