Share
‘पापा मैं जीना चाहती हूं, प्लीज मुझे बचा लो’….लेकिन जो हुआ उसे सुन कर दिल दहल जाएगा

‘पापा मैं जीना चाहती हूं, प्लीज मुझे बचा लो’….लेकिन जो हुआ उसे सुन कर दिल दहल जाएगा

दिल्ली

यह खबर आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी। कैंसर से जूझ रही 13 साल की एक बच्ची मौत से पहले रो-रोकर अपने पिता से मदद की गुहार लगाती रही और कहती रही कि पापा मैं मर रही हूं…प्लीज़ मुझे बचा लीजिए… लेकिन उसकी यह फरियाद उसके किसी काम नहीं आई और आखिरकार वह जिंदगी से हार गई और उसने दम तोड़ दिया।

मरने से पहले अपने पापा से वो गुहार लगाती रही, अपना दर्द सुनाती रही..प्लीज़ मुझे बचा लो…वरना मैं मर जाऊंगी… लेकिन न जाने उसका पिता कितना बेरहम होगा जिसने न तो उसकी जान बचाई और न ही उसकी मौत के बाद उसके जनाजे पर गया।

उसने अपनी मौत से पहले एक वीडियो बनाया है जिसमें वह कह रही है कि, ‘पापा आपके पास इतने पैसे होने के बावजूद भी आप मेरा इलाज क्यों नहीं करवा रहे हैं। मैं भी तो आपकी बेटी हूं ना…क्या मेरा जिंदा रहना क्या आपको अच्छा नहीं लगता…आप मुझे क्यों मारना चाहते हैं पापा।’

कैंसर से पीड़ित आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा की 13 साल की बच्ची साई श्री का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची अपने पापा से फरियाद कर रही है, पापा मुझे कैंसर हो गया है! प्लीज़ मुझे बचा लो, वरना मैं मर जाऊंगी! मेरे जिस्म पर हर जगह छाले निकल आए हैं। न तो मैं खाना खा पा रही हूं और न ही दवाएं। कैंसर का इलाज न मिल पाने की वजह से उसने दम तोड़ दिया। मरने से पहले उसने अपने पापा से इलाज की गुहार लगाई थी। लेकिन उसके बेरहम पापा ने इलाज कराने के बजाए उसे और उसकी मां को ही घर से निकाल दिया। दर्द से तड़प-तड़प कर मरने से पहले जब साई श्री को कहीं से मदद नहीं मिली तो उसने ये दर्द भरा वीडियो बनाया।

READ  पढ़िए दरगाह के चमत्कारी पेड़ ने कैसे बनाया एक किन्नर को मां

वीडियो में साई कहती है… पापा, आपने कहा कि आपके पास पैसे नहीं हैं लेकिन हमारे पास ये घर तो है न। प्लीज इस घर को बेच कर मेरे इलाज करा दीजिए। क्योंकि मेरी हालत अब बिलकुल भी ठीक नहीं है। अगर इलाज नहीं हुआ, तो मैं ज्यादा दिन जिंदा नहीं रह पाऊंगी। प्लीज़ मुझे बचा लीजिए पापा। मैं स्कूल जाना चाहती हूं….अगर मुझे कुछ हुआ तो आप ही मेरी मौत के जिम्मेदार होंगे।

अफसोस की इस वीडियो को वायरल होने में काफी वक्त लग गया क्योंकि जब तक साई श्री का दर्द लोगों को पता चला तब तक वह दुनिया को अलविदा कह चुकी थी। साई श्री वीडियो में कह रही है, ‘पापा अब तो मेरे मुंह में भी छाले पड़ गए हैं… जीभ के ऊपर भी छाले हैं… एक हफ्ते हो गए ठीक तरह से खाना भी नहीं खा पाई हूं… जो भी खाती हूं उलटी हो जाती है… कुछ भी डाइजेस्ट नहीं हो रहा है.. यहां तक की अब तो मैं मेडिसिन भी नहीं खा पा रही हूं… प्लीज़ पापा जल्दी से आ जाओ और मेरा इलाज करवाओ…’

READ  सजा को बनाया जुनून और लगा डाले 600 पेड़

लेकिन साई श्री को कहा पता था कि जस पिता से वो मदद की गुहार लगा रही है उस पिता का दिल पत्थर बन चुका है। और जब उसके जिस्म ने कैंसर के दर्द को बर्दाश्त करने से मना कर दिया तब उसने अपने उम्मीद छोड़ दी और ये वीडियो बनाकर उसने अपनी मौत के लिए अपने पिता को जिम्मेदार ठहराया।

टीम बेबाक

SHARE ON :
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •   
(Visited 137 times, 1 visits today)