Share
बस ड्राइवर और साथी का छात्रा पर था गलत नजर, मौका देख कर किया गैंगरेप

बस ड्राइवर और साथी का छात्रा पर था गलत नजर, मौका देख कर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश

लखनऊ के नाका के एक प्राइवेट स्कूल में वैन चालक ने छात्रा को बंधक बनाकर अपने बाकी साथियों के साथ गैंगरेप जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता के घरवालों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित वैन चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं, एक अन्य आरोपी को पुलिस तलाश रही है।

पीड़िता के पिता बाजारखाला इलाके में निजी कंपनी में कार्यरत हैं। और उनकी बेटी नाका के एक प्रतिष्ठित स्कूल में 7वीं कक्षा की छात्रा है। परिजनों के मुताबिक, छात्रा 12 मई को हर रोज की तरह वैन चालक जुबैर के साथ स्कूल गई थी। छुट्टी के बाद वैन चालक काफी देर तक उसे लेने स्कूल पहुंचा नहीं। काफी देर बाद वैन चालक एक ई-रिक्शा चालक के साथ स्कूल पहुंचा। स्कूल में सन्नाटा था। वैन चालक ने ई-रिक्शा चालक की मदद से छात्रा का मुंह दबा दिया। इसके बाद उसे स्कूल में ही एक कमरे में ले गया। दोनों आरोपितों ने छात्रों के साथ गैंगरेप किया। वारदात के बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

READ  भीड़ का अंधा इंसाफ, बच्चा चोर कह कर दी ऐसी सजा की रूह कांप जाए

पीड़ित छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और अपने घर पहुंची। जब परिजनों ने देर होने की वजह पूछी तो पीड़िता ने कुछ नहीं बता सकी। उस घटना के वजह से वह काफी सदमा पहुंचा था जिसकी वजह से वह पूरी तरह गुमसुम रहने लगी। छात्रा की इस हालत को देखकर परिजनों ने उसे समझाया। काफी प्रयास के बाद छात्रा ने परिजनों को उसके साथ हुए गैंगरेप की जानकारी दी। साथ ही यह भी बताया कि वारदात में वैन चालक और ई-रिक्शा चलाने वाला उसका दोस्त भी शामिल है। वैन चालक की हरकत सुनकर परिवारजन स्तब्ध रह गए। पहले तो परिजनों ने शांत रहने का मन बना लिया था, लेकिन आरोपित कहीं अन्य बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार न बना लें, इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

READ  वेतन महज 8000 लेकिन घर से बरामद हुए 17 बैंक अकाउंट और करोड़ों की जमीन-जायदाद

गुरुवार को परिजन नाका कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपित वैन चालक जुबैर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। नाका थाना के प्रभारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा को मेडिकल करवा लिया गया है, अभी पूरी रिपोर्ट आने का इंतजार है। पुलिस ने स्कूल में लगे नौ सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी ले ली है।

टीम बेबाक

SHARE ON :
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •   
(Visited 27 times, 1 visits today)