Share
बॉलीवुड की इन हीरोइनों के फैशन को देख, चकित रह गया पूरा फ्रांस

बॉलीवुड की इन हीरोइनों के फैशन को देख, चकित रह गया पूरा फ्रांस

नई दिल्ली: 71वें कांस फिल्म महोत्सव के दौरान बॉलीवुड के सितारों के कई रंग देखने को मिले। हर किसी पर फैशन का जादू इस कदर चढ़ा था कि हर हद को पार किया जा रहा था। पिछले साल की तरह इस बार भी कई बॉलीवुड सुंदरियों ने फ्रांसीसी शहर में अपने स्टाइलिश लुक से सबका मन मोह लिया।

कांस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जलवा

एक तरफ जहां कांस के रेड कार्पेट पर विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अलग लुक दिखाई। वहीं अन्य बॉलीवुड की हीरोइन भी पीछे नहीं रहीं। ऐश्वर्या का तितली लुक इस बार कांस का सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला लुक था। 10 फिट की लंबी इस ड्रेस को बनाने में 3000 घंटे लगे थे। आपको बता दें कि इस ड्रेस को पूरी तरह से हाथों से  तैयार किया गया था।

वहीं दूसरी तरफ दीपिका का जलवा भी कांस में देखने को मिला। दीपिका ने रेड कार्पेट के फाइनल दौर में आशी स्टूडियो समर/स्प्रींग 2018 कलेक्शन के ड्रेस के साथ एंट्री की। साथ ही दीपिका ने अपना जलवा रेड कार्पेट पर स्लीवलेस फीगर वाली जुहायर मुरद के गॉन में भी दिखाया।

वहीं कंगना का लुक तो देखते बन रहा था। कंगना ने भी जुहायर मुरद डिजाइनर का ही डिजाइन पहन कर रेड कार्पेट पर सिरकत किया। आपको बता दें कि कंगना ने पहली बार रेड कार्पेट पर एंट्री की थी।

वहीं दूसरी बार सोनम कपूर भी रेड कार्पेट पर दिखीं। हालांकि सोनम कपूर की अभी-अभी शादी हुई थी। लेकिन वो भी गाउन में रेड कार्पेट पर सिरकत करती देखी गईं। गौरतलब हो कि 8 मई सोनम कपूर और आनंद अहूजा की भारत में ही धूमधाम से शादी हुई थी।

टीम बेबाक

(Visited 32 times, 1 visits today)

Leave a Comment