Share
तबादले को लेकर भाजपा एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर

तबादले को लेकर भाजपा एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर

हरियाणा: हरियाणा खेल विभाग के निदेशक जगदीप सिंह के तबादले को लेकर एक बार फिर भाजपा विपक्ष के निशाने पर आ गई है। उन्होंने निदेशक के तब्दले को उनकी बलि बताया है। खेल मंत्री अनिल विज ने खेल निदेशक के तबादले को रूटीन तबादला बताते विपक्ष पर निशाना साधा है कि ट्रांसफर तो होती रहती हैं यह कोई नई बात नहीं है।

विज ने कहा कि विपक्ष तो कुछ भी बोल सकता है उनके ऊपर कोई लगाम तो है नहीं। उनको कोई रोकने और टोकने वाला भी नहीं है। विज ने सवाल किया कि क्या ट्रांसफर उनके राज में नहीं हुआ करती थी? वो क्या कत्लेआम करते थे ? ट्रांसफर होना कोई बड़ी बात नहीं है।

तबादले की वजह से भाजपा निशाने पर

सरकार के जूनियर और सब जूनियर खिलाडियों का कैश आवार्ड बंद करने के विवादित फैसले पर सरकार फिर घिरती नजर आ रही है। इस पर खेल मंत्री ने सफाई देते हुए कहा है कि पहले जूनियर और सब जूनियर खिलाडियों को इनाम देने का प्रावधान नहीं था, उनके लिए अब नया प्रावधान बनाया जा रहा है।

इसके लिए फ़ाइल मूव होकर मुख्यमंत्री के पास गई है कि इन्हे भी खेल निति में शामिल किया जाये। वहीं आशा वर्कर्स के दोबारा प्रोटेस्ट पर विज ने कहा कि हमने उनकी सारी मांगे मान ली है और उसकी नोटिफिकेशन भी जारी हो गई है।

गुरदास सिंह/टीम बेबाक

Leave a Comment