Share
पांच सितारा होटल की बड़ी लापरवाही आई सामने, पार्टी की बुकिंग के बाद किया कैंसिल

पांच सितारा होटल की बड़ी लापरवाही आई सामने, पार्टी की बुकिंग के बाद किया कैंसिल

हरियाणा: फरीदाबाद में पांच सितारा होटल रैडिसन ब्लू की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां एक दंपत्ति ने होटल ये समझकर बुक किया था कि उनको बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन इसके बदले उस दंपत्ति को निराशा हाथ लगी। जिस वजह से अब वे होटल के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।

पांच सितारा होटल की बड़ी लापरवाही

दरअसल, फरीदाबाद में ही रहने वाले दंपत्ति ने पांच सितारा रेडिसन ब्लू होटल में अपनी 6 साल की बेटी के लिए पूल पार्टी का आयोजन किया था। इस पूल पार्टी के लिए उन्होंने होटल में बने स्वीमिंग पूल और जगह को 20 दिन पहले ही बुक करा दिया था। लेकिन जिस दिन पार्टी होनी थी तो होटल की तरफ से फोन किया गया कि आपकी पार्टी कैंसिल कर दी गई है इतना सुनते ही दंपत्ति के होश उड़ गए क्योंकि उन्होंने पार्टी के लिए काफी मेहमानों को निमंत्रण दिया हुआ था।

READ  पत्थरबाजी में शहीद हुए जवानों के जनाजे में उमड़ा जनसैलाब, नम आखों से लोगों ने दी विदाई

आनन-फानन में दंपत्ति होटल गए और वहां के संबंधित अधिकारियों से बात की लेकिन मौके पर कोई भी होटल कर्मचारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं था। होटल में हंगामें की खबर लगते ही मीडिया होटल में पहुंची। जिसके बाद होटल के कर्मचारियों ने जल्दबाजी में एक छोटा स्वीमिंग पूल चालू कर दिया, ताकि उनके होटल की बदनामी ना हो सके। लेकिन जिन लोगों ने इतने बड़े होटल में पार्टी का आयोजन किया हो तो सोचिए उनके मन पर क्या बीत रही होगी। जब होटल के किसी कर्मचारी से कोई सहयोग ही नहीं मिला और उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी पार्टी होगी भी कि नहीं।

READ  4 विषय में फेल हुआ बेटा तो पिता ने दी ग्रैंड पार्टी, आतिशबाजी कर मनाया गया जश्न

वहीं जब होटल की इस बड़ी लापरवाही पर होटल कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की गई तो पहले तो कोई भी इश मामले पर बोलने के लिए तैयार नहीं हुआ लेकिन बाद में अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि हमारी तरफ से कोई लापरवाही नहीं की गई ये सब खराब मौसम की वजह से हुआ था। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि अगर इतने बड़े होटल में इस तरह की बड़ी लापरवाही हो सकती है तो सोचिए दूसरे होटलों में क्या होता होगा।

टीम बेबाक

SHARE ON :
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •   
(Visited 9 times, 1 visits today)